सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ 13 मई को होगी रिलीज

सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, मधु शर्मा और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज स्टारर फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ आज से यानी 13 मई को रिलीज होगी। इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। दर्शकों को भी इस फ़िल्म के रिलीज का बेसब्री से इंताजर है। यह एक सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म है, जो सात समुंदर पार लंदन की कहानी पर बेस्ड है। फ़िल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा को अलग नजरिया दिया है। एक बार फिर वे शानदार फ़िल्म लेकर तैयार हैं, जो कल से सिनेमाघरों में होगी।

ये कहना है फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा का। उन्होंने कहा कि कल भोजपुरी के दर्शक इस साल की सबसे बड़ी बजट की धमाकेदार फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख पाएंगे। फ़िल्म को रिलीज करने की लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। यह बेजोड़ फ़िल्म है। उन्होंने दावा किया कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है। यह फ़िल्म घर परिवार की महिलाओं को भी आकर्षित करेगी

By Shubhendu Prakash

Note:- किसी भी तरह के विवाद उत्प्पन होने की स्थिति में इसकी जिम्मेदारी चैनल या संस्थान या फिर news website की नही होगी लेखक इसके लिए स्वयम जिम्मेदार होगा, संसथान में काम या सहयोग देने वाले लोगो पर ही मुकदमा दायर किया जा सकता है. कोर्ट के आदेश के बाद ही लेखक की सुचना मुहैया करवाई जाएगी धन्यवाद शुभेन्दु प्रकाश 2012 से सुचना और प्रोद्योगिकी के क्षेत्र मे कार्यरत है साथ ही पत्रकारिता भी 2009 से कर रहें हैं | कई प्रिंट और इलेक्ट्रनिक मीडिया के लिए काम किया साथ ही ये आईटी services भी मुहैया करवाते हैं | 2020 से शुभेन्दु ने कोरोना को देखते हुए फुल टाइम मे जर्नलिज्म करने का निर्णय लिया अभी ये माटी की पुकार हिंदी माशिक पत्रिका में समाचार सम्पादक के पद पर कार्यरत है साथ ही aware news 24 का भी संचालन कर रहे हैं , शुभेन्दु बहुत सारे न्यूज़ पोर्टल तथा youtube चैनल को भी अपना योगदान देते हैं | अभी भी शुभेन्दु Golden Enterprises नामक फर्म का भी संचालन कर रहें हैं और बेहतर आईटी सेवा के लिए भी कार्य कर रहें हैं |

3 thoughts on “सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फ़िल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ कल होगी रिलीज”
  1. I like the helpful information you supply for your articles. I’ll bookmark your weblog and check again here frequently. I’m reasonably certain I’ll be told lots of new stuff right right here! Best of luck for the next!

  2. When I originally commented I clicked the “Notify me when new comments are added” checkbox and now each time a comment is added I get three emails with the same comment. Is there any way you can remove people from that service? Appreciate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *