रिकी पोंटिंग ने केविन पीटरसन को लाइव टीवी पर जो रूट की प्रशंसा के लिए तीखी प्रतिक्रिया दी।  देखो |  क्रिकेट खबर


पहले एशेज टेस्ट के चौथे दिन बातचीत में रिकी पोंटिंग और केविन पीटरसन© ट्विटर

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज का पहला मुकाबला अभी भी एजबेस्टन में खुला है, दोनों टीमें अभी भी प्रतियोगिता जीतने के लिए चिल्ला रही हैं। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में इंग्लैंड को 273 रनों पर आउट करने के बाद, पीछा करने के लिए खुद को 281 रनों का लक्ष्य दिया, मेजबानों ने खुद को वापस खींचने के लिए 4 दिन का खेल खत्म होने से पहले तीन विकेट लिए। बल्ले से, एक स्थायी छाप छोड़ने वाले बल्लेबाजों में से एक जो रूट थे। हालाँकि उन्होंने केवल 40 रन बनाए, लेकिन जिस तरह से उन्होंने खेला, ऐसा लगता था कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वास्तव में परेशान कर दिया था।

रिकी पोंटिंग के साथ बातचीत में, यहां तक ​​कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी रूट के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि वह कैसे ‘खेल के मालिक’ हैं। हालाँकि, पोंटिंग पीटरसन को रूट की प्रशंसा करते हुए देखने के लिए उत्सुक नहीं थे, और उन्होंने उन्हें लाइव कैमरे पर बंद कर दिया।

पीटरसन ने कहा, “जो रूट खेल के मालिक थे। उन्होंने खेल को चलाया, वह शुद्ध गुणवत्ता वाले थे और उन्होंने (ऑस्ट्रेलिया) अपने सिर खुजलाते हुए कहा कि ‘हम क्या करें?'”

जवाब में, पोंटिंग ने चुटकी ली: “ठीक है, वह अब आउट हो गया है। उसे 40 मिले हैं”। यहाँ वीडियो है:

सोमवार की देर रात, ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट के चौथे दिन 107-3 पर समाप्त होने से पहले ब्रॉड ने दो बार प्रहार किया, जिसे मंगलवार के अंतिम दिन जीत के लिए आवश्यक 281 तक पहुंचने के लिए 174 रनों की आवश्यकता थी।

यह लक्ष्य 18 साल पहले बर्मिंघम मैदान पर एक शानदार फाइनल में ऑस्ट्रेलिया द्वारा निर्धारित किए गए लक्ष्य से एक रन कम है, जब इंग्लैंड ने 2-1 से श्रृंखला जीत के रास्ते में सिर्फ दो रन से जीत दर्ज की थी।

ब्रॉड चाहते हैं कि इंग्लैंड एशेज जीत में शामिल हो, जो 2005 के प्रसिद्ध अभियान के बराबर है, हालांकि अनुभवी सीमर एजबेस्टन में उस नाटकीय समापन को दोहराने से बचने की उम्मीद कर रहे हैं।

एएफपी इनपुट के साथ

इस लेख में वर्णित विषय



By Automatic RSS Feed

यह खबर या स्टोरी Aware News 24 के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेट फीड से प्रकाशित हुई है। Note:- किसी भी तरह के विवाद उत्प्पन होने की स्थिति में इसकी जिम्मेदारी चैनल या संस्थान या फिर news website की नही होगी. मुकदमा दायर होने की स्थिति में और कोर्ट के आदेश के बाद ही सोर्स की सुचना मुहैया करवाई जाएगी धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *